3 साल के अनुबंध निर्माण समझौते पर काम करेगा ऐमको पेस्टीसाइड्स लिमिटेड

Published on: April 16, 2021 (00:31 IST)

भारत की प्रतिष्ठित, एकीकृत एग्रोकेमिकल्स कंपनी ऐमको पेस्टीसाइड्स लिमिटेड ने घोषणा करते हुए कहा है कि उसने अपने मौजूदा उत्पाद में से एक इंडियन एग्रोकेमिकल के साथ 3 साल के अनुबंध निर्माण समझौते को अंजाम दिया है।

यह अनुबंध कंपनी के मौजूदा तकनीकी उत्पाद के लिए 1 अप्रैल 2021 से शुरू होने वाले ग्राहक के साथ 3 साल के आपूर्ति समझौते को पूरा करता है।

कंपनी को उम्मीद है कि जून 2021 तक उत्पादन पूरी तरह से स्थिर हो जाएगा और इस दौरान उत्पादन वांछित स्तरों तक बढ़ जाएगा। अनुबंध के कार्यकाल में, कंपनी को लगभग 225-250 करोड़ रूपये का राजस्व उत्पन्न होने की उम्मीद है।

इस उपलब्धि पर टिप्पणी करते हुए ऐमको पेस्टीसाइड्स लिमिटेड के संस्थापक और कार्यकारी निदेशक, प्रदीप दवे ने कहा कि यह अनुबंध ऐमको की विरासत में एक मील का पत्थर है। हमने अपनी कंपनी की दिशा बदलने में पिछले कुछ साल बिताए हैं, चाहे वह दीर्घकालिक निर्णय लेने के बारे में हो, भविष्य के लिए निवेश करने के लिए हो, या लगातार वित्तीय प्रदर्शन प्राप्त करने की दिशा में हमारा ध्यान हो।

यह अनुबंध उत्पादन, राजस्व और लाभप्रदता की स्थिरता के उद्देश्य से हमारी रणनीति में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। इसके अलावा, इसमें कंपनी के लिए कई और भविष्य के सहयोग की संभावनाओं को खोलने की क्षमता है।

Comments

Want your advertisement here?
Contact us!

Latest News