जगजीत सिंह को ट्रीब्यूट है ग़ज़ल अल्बम सुकून-अश्मित पटेल

Published on: March 25, 2021 (07:03 IST)

मुंबई : देसी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की रिश्ते की बहन मनारा चोपड़ा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मूवी 'जिद' से की थी। और अब वह "सुकून" नामक एक म्यूज़िक वीडियो में अश्मित पटेल के साथ नजर आएंगी। बॉलीवुड की फेमस ऎक्ट्रेस अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल बिग बॉस की वजह से भी चर्चा में रहे हैं। यह दोनों पिछले दिनों मुम्बई में एक ग़ज़ल "सुकून" की शूटिंग कर रहे थे जिसके निर्देशक नवनीत बाज सैनी हैं जो एक      प्रतिभाशाली फिल्म निर्देशक है। नवनीत कई हिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं, और अब वह अश्मित व मनारा की जोड़ी को डायरेक्ट कर रहे हैं। इस ग़ज़ल को लिखा है अशोक यादव ने जबकि इसके सिंगर कार्तिकेय तिवारी हैं। 

      गुरुपद राज फिल्म्स के बैनर तले बन रहे इस एल्बम के निर्माता कार्तिकेय हैं। अश्मित पटेल ने इस एल्बम की शूटिंग के दौरान मीडिया से कहा कि यह ग़ज़ल जब मुझे सुनाई गई तो मुझे जगजीत सिंह की याद आई। मैं जगजीत सिंह जी का बहुत बड़ा फैन रहा हूँ और यह ग़ज़ल उन्ही के फ्लेवर की याद दिलाती है। इस गीत के ज़रिए दरअसल हम उस महान ग़ज़ल सिंगर जगजीत सिंह को ट्रीब्यूट पेश कर रहे हैं। इसके प्रोड्यूसर कार्तिकेय वंडरफुल इंसान हैं। डायरेक्टर नवनीत के साथ मैं पहले भी काम कर चुका हूं जबकि मनारा चोपड़ा इतनी खूबसूरत ऎक्ट्रेस हैं कि कौन इनके साथ काम नही करना चाहेगा।

मनारा चोपड़ा ने इस अवसर पर कहा कि म्यूज़िक हमारी फैमिली में रहा है। मैं भी थोड़ा बहुत गाती हूँ। मुझे यह गीत कुछ अलग लगा। आम तौर पर आजकल पॉप म्यूज़िक अल्बम के रूप में ज़्यादा सुनाई देता है मगर यह एक ग़ज़ल है और बहुत प्यारी ग़ज़ल है, जिसे सुनकर सभी को सुकून मिलेगा। इस गीत से जुड़ी पूरी टीम ग्रेट है और सभी फ़िल्म बैकग्राउंड से हैं चाहे डायरेक्टर हों या फिर अश्मित पटेल। इनके साथ मैं एक वेब शो भी कर रही हूं। अल्बम के प्रोड्यूसर कार्तिकेय जी बड़े अच्छे इंसान हैं। तीन मिनट के इस वीडियो में आप मेरा एक अलग साइड देखेंगे यह एक परफॉर्मेंस ओरिएंटेड अल्बम है। आम तौर पर लोगों ने मुझे वेस्टर्न कपड़ों में देखा होगा मगर इस एल्बम में लोग मुझे काफी इंडियन ड्रेस जैसे साड़ी, लहंगा में देखेंगे। 

इस एल्बम के प्रोड्यूसर और सिंगर कार्तिकेय ने कहा कि यह ग़ज़ल अल्बम इस बेचैनी भरे माहौल में एक सुकून देगा। अश्मित और मनारा ने गज़ब का काम किया है और यह वीडियो काफी आकर्षक बन रहा है।

Comments

Want your advertisement here?
Contact us!

Latest News