यूपी में 4 किसान महापंचायत को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी वाड्रा

Published on: February 13, 2021 (07:41 IST)

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में एक हफ्ते में 4 किसान महापंचायत को संबोधित करेंगी। प्रियंका गांधी सहारनपुर के बाद अब मेरठ और बिजनौर में किसान महापंचायत को संबोधित करेंगी। प्रियंका सरधना विधानसभा क्षेत्र में 15 फरवरी को आयोजित होने वाली किसान महापंचायत में शामिल होकर बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करेंगी।

मेरठ में किसान महापंचायत सरधना तहसील के कैली गांव मे होगी। किसानों की भीड़ जुटाने के लिए ब्लॉक स्तर पर प्रभारी बने गए हैं। ब्लॉक सरूरपुर से अमित शर्मा, जानी से मनोज चौहान, रोहटा से देशपाल गुर्जर, सरधना से जितेंद्र, दौराला से अरविंद तालियान, हस्तिनापुर से राजेंद्र जाटव, रजपुरा से मतीन, किला परीक्षितगढ़ से आशा राम, माछरा से राकेश कुशवाहा, खरखौदा से अरुण त्यागी, मेरठ ब्लॉक से तरुण शर्मा को जिम्मेदारी सौंपी गई है। मेरठ में प्रियंका गांधी वाड्रा करीब दो घंटे रुकेंगी। इसके बाद प्रियंका बिजनौर जाएंगी, वहां से मेरठ के सरधना पहुंचेंगी।

बिजनौर कांग्रेस जिलाध्यक्ष शेरबाज पठान ने बताया कि प्रियंका गांधी 15 फरवरी को चांदपुर आएंगी। वह रामलीला मैदान में किसान महापंचायत को संबोधित करेंगी। उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और दूसरे सीनियर नेता भी होंगे। प्रियंका गांधी और कांग्रेस के बाकी नेता किसानों को कृषि कानूनों के खिलाफ जागरूक करेंगे। पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और किसानों को महापंचायत में शामिल होने के लिए रणनीति बनाई गई हैं।

शेरबाज पठान ने बताया कि प्रियंका गांधी किसानों से अलग से भी मिलेंगी। दरअसल, प्रियंका वेस्ट यूपी में इससे पहले 10 फरवरी को सहारनपुर के चिलकाना में किसान महापंचायत को संबोधित कर चुकी हैं। इस दौरान उन्होंने मां शाकंभरी देवी मंदिर में दर्शन भी किए थे और रायपुर स्थित खानकाह में हजरत रायपुरी की दरगाह में जियारत की थी। ऐसा करने के पीछे उनका मकसद सांप्रदायिक सद्भाव का बढ़ावा देना था।

Comments

Want your advertisement here?
Contact us!

Latest News